Reliance JIO का नया ऐलान। प्राइम मेंबर्स के लिए 3 महीने के लिए फ्री

0
444

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने शुक्रवार को जियो को लेकर कुछ बड़ी  घोषणाऐ की। शुक्रवार को माना जा रहा था कि आखिरकार जोयो ने ग्राहकों को अपनी 4 जी सेवाओं का लाभ उठाने के लिए चार्ज करना शुरू कर दिया था। कंपनी ने बताया कि इसके प्रमोशनल प्राइम ऑफर को एक महीने में 7.2 करोड़ की बड़ी संख्या में सदस्यता मिली थी और यह 15 अप्रैल तक अपनी समय-सीमा बढ़ा रही थी, हालांकि मामूली मोड़ के साथ।
कंपनी ने एक बयान में कहा, “जिन ग्राहकों ने 31 मार्च तक जियो प्राइम के लिए नामांकन नहीं करवाया है, वहीं जो भी कारणों के लिए अभी भी 99 रुपये देकर, जीओ के 303 रुपये की पहली खरीद और 15 अप्रैल तक अन्य योजनाओं के साथ ऐसा कर सकते हैं।” इसका मतलब यह है कि सभी मौजूदा और प्रथम-बार जियो उपयोगकर्ता अब भी प्राइम और लाभों का लाभ उठा सकते हैं कि यह योजना 15 अप्रैल तक इसके साथ लाती है, बशर्ते कि उन्हें टैरिफ के आधार पर 303 रुपये या उससे कम का पहला रिचार्ज करना चाहिए। प्राइम ऑफर तकनीकी तौर पर 31 मार्च को समाप्त होने वाला था।

साथ ही, रिलायंस ने यह भी घोषणा की कि जो लोग पहले से ही प्राइम ऑफर करवा चुके हैं वे 15 अप्रैल तक अपना पहला रिचार्ज कर सकते हैं। इसका मतलब है, वे टैरिफ योजना की सदस्यता लेने के बिना, दिनांक तक जियो 4 जी सेवाओं का उपयोग जारी रख सकते हैं। हालांकि, उन्हें 15 अप्रैल को या उससे पहले किसी भी एक प्लान को खरीदने के बारे में फैसला करना होगा

Reliance JIO
यह एक्सटेंशन मुफ़्त से सशुल्क सेवाओं में संक्रमण के दौरान उपयोगकर्ताओं के लिए आवश्यक श्वास कक्ष प्रदान करेगा,” कंपनी ने कहा।
रिलायंस जिओ 3 महीने फ्री धमाका:-

जो लोग अब तक जिओ के 303₹ तथा 499₹ वाले प्लान को खरीदने के बारे में सोच रहे है उनके लिए जी जियो का summer सरप्राइज़ है। जिसके तहत उन्हें तीन महीने के लिए फिर से रिचार्ज नहीं करना होगा ।
प्राइम मेंबर्स के लिए 3 महीने तक जिओ फ्री रहेगा।

इसका मतलब आपके 303₹ का रिचार्ज जुलाई तक आपका साथ निभाएगा।

“प्रत्येक जियो प्राइम सदस्य, जब वे जीओ की 303 योजना (या किसी उच्च मूल्य योजना) का उपयोग करते हुए 15 अप्रैल से पहले अपना पहला भुगतान पुनर्भरण करते हैं, तो यह माना जाता है कि प्रारंभिक 3 महीने के लिए एक मानार्थ आधार पर सेवाएं मिलेंगी”। मानार्थ सेवा की समाप्ति के बाद, भुगतान शुल्क शुल्क जुलाई में ही लागू होगा।
प्रचार करने के लिए और अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए बोली लगाने में, आरआईएल ने 1 मार्च से शुरू होने वाले जॉय प्राइम को शुरू किया। यह लाभ जो तालिका में लाया गया है इसमें शामिल हैं:

– 303 रूपये प्रति माह के लिए 31 मार्च 2018 तक मुफ्त में उपयोग किए जाने वाले मुफ्त आवाज (स्थानीय, एसटीडी, रोमिंग, किसी भी ऑपरेटर को भारत में कहीं भी), डेटा और एसएमएस के असीमित लाभ। आप नाममात्र वृद्धिशील फीस पर अपने लाभ को बढ़ाने के लिए चुन सकते हैं।

– संपूर्ण वर्ष के लिए जीयो की प्रीमियम कंटेंट  के 10,000 रुपये के मूल्य का लाभान्वित लाभ।
पुराने और नए दोनों ग्राहक, 99 रिचार्ज पैक के माध्यम से ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। वहां कई तरीके हैं जिनसे यह किया जा सकता है। कंपनी का कहना है, “31 जुलाई 2017 तक मेरी जिओ, जियोमनी, जिओ डॉट कॉम या नजदीकी रिटेलर से 99 रुपये की जॉय प्राइम रिचार्ज करवाने के साथ ही आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Comments

comments

LEAVE A REPLY