रिलाइंस जियो Summer Surprise ऑफर वापस लेगी अब नहीं मिलेगा 3 महीने तक फ्री डाटा

0
403

जियो ने गुरूवार को घोषणा की हे की वह अपने summer surprise offer को वापस ले रहा है। इस offer के अनुसार जिओ ने उसके उपयोगकर्ताओ को 3 महीने के लिए फ्री service देने का वादा किया था। कंपनी ने कहा हे की यह घोषाणा TRAI (the telecom industry regulator in India) से बात करने के बाद की गई है। यह offer 31 मार्च को घोषित किया गया था।

जियो ने एक नोट में कहा, “आज, भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI ) ने  जियो को अपने तीन महीने का summer surprise offer वापस लेने की सलाह दी है ” जिसे जिओ ने स्वीकार कर लिया है। जियो TRI की इस सलाह की पूरी तरह से पालन करने की प्रक्रिया में है, और अगले कुछ दिनों में, जल्द से जल्द कार्यात्मक रूप से जियो summer surprise के 3 का महीने Offer वापस ले लेगा ।”

अपडेट:

ऐसा संकेत हे कि अगर आप जल्दी करते हैं और 303 का रिचार्ज जल्द करवाते हे तो आप अभी भी जियो के summer surprise offer का लाभ ले सकते है। यह ऑफर अभी समाप्त नही हो रहा हे लेकिन आने वाले कुछ दिनों ने जैसे ही ऑफर समाप्त करने की घोशणा का सही समय आएगा यह ऑफर समाप्त कर दिया जायेगा। तो यह माना जा सकता हे की यह ऑफर कुछ दिनों में समाप्त हो जायेगा। अगर दूसरे शब्दों में कहे तो अब अगर आप जियो summer surprise offer चाहते हैं जल्दी करो।

यह भी पढ़े : Reliance JIO का नया ऐलान। प्राइम मेंबर्स के लिए 3 महीने के लिए फ्री

जियो ने 31 मार्च को एक पत्र में summer surprise offer की घोषणा की थी, जिसमें रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो के उपयोगकर्ताओं को लिखा था की offer उन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हे जिन्होंने जियो प्राइम सदस्यता ली थी, जो की 99 रुपये प्रति वर्ष की कीमत की थी, और उनके उस जीओ नंबर पर 303 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज किया गया था। इस प्रस्ताव के अनुसार जियो के उपयोगकर्ताओं को तीन महीने की निशुल्क जीओ सेवा मिली थी।

Comments

comments

LEAVE A REPLY